-->

ESIC अस्पताल कोरोना मरीजों के लिए बहाल करने के बाद ESIC ने अन्य एमरजेंसी इलाज के लिए टाई उप अस्पतालों को जाने के लिए कहा

Last Updated :04:38 PM 

मुंबई :कोरोना महामारी के चलते देश मे कोरोना मरीजों को संख्या अब 65 हजार के पास पहुंच गयी है। इसके कारन देश के कई अस्पतालों मे भी मरीज बढ़ रहे है।  इस समय ESIC स्पेशल अस्पताल भी कोरोना मरीजों के लिए बहाल किये गए है। फिलहाल देश के कुछ ESIC अस्पतालों मे सिर्फ कोरोना के मरीजों का चल रहा है इसके कारन ESIC लाभार्थिवो को अन्य मेडिकल ट्रीटमेंट का लाभ उन अस्पातलो से नहीं मिल पा रहा है। इसी बारे मे ESIC ने ट्वीट जारी करके जानकारी दी की कोरोना महामारी छोड़कर बाकि सेवाओ के लाभ इस समय ESIC धारक  को ESIC के टाई उप अस्पतालों से मिलेगी। ESIC को अपडेटेड टाई अस्पतालों के करे बारे मे पूछा गया तो ESIC की तरफ से कहा गया की इन अस्पतालों की नयी लिस्ट जल्द ही ESIC के वेबसाइट पर अपडेट की जयएगी। 

टाई उप अस्पतालों मे मिलेगी ESIC की सुविधा :

  • ESIC ने आगे कहा की इन टाई उप अस्पतालों से सुविधा पाने के लिए आपको किसी भी रेफरल लेटर को देने की जरुरत नहीं [पड़ेगी। 
  • आप ESIC अस्पतालों की सारी सुविधाएं इन अस्पतालों से ले सकते है। 

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए ESIC के अस्पताल किये गए है समर्पित :

  • इस समय देश पर बढ़ रहे कोरोना के खतरे के कारन देश के ESIC अस्पतालों को पूरी तरह से कोरोना मरीजों के लिए कन्वर्ट किया गया है। 
  • ESIC के  मेडिकल कॉलेज भी इस समय कोरोना इलाज के लिए दिए गए है। 

अभी तक उप्लाभ्दा नहीं कराइ गयी है टाई उप अस्पतालों की लिस्ट :

  • हलाकि जिन टाई अस्पतालों मे ESIC लाभार्थी इलाज करा सकेंगे उनकी लिस्ट अभी तक नहीं उपलभद कराइ गयी है। 
  • ESIC ने कहा जल्द ही लिस्ट अधिकृत वेबसाइट पर अवेलेबल होगी। 
आप साल 2019 की ESIC अस्पतालों की लिस्ट यहाँ पर देख सकते है  लेकिन याद रहे नई लिस्ट इससे अलग हो सकती है  इस लिए  नयी लिस्ट आने पर यहाँ पर अपडेट की जाएगी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां