-->

इस एप्लीकेशन के जरिये तुरंत मिल रहा है 5 लाख तक का लोन ऑनलाइन कर सकते है आवेदन

Last Updated:12:15 PM

हाईलाइट
  पूरे महाराष्ट्र में से ग्राहकों का उत्कृष्ट प्रतिसाद
  नवी लेंडिंग एप से मुंबईपुणेनागपुरनाशिक और औरंगाबाद जैसे शहरों में    ग्राहक 5 लाख रुपये तक के लोन का लाभ उठा रहे हैं
   36 महीनों तक के लिए 5 लाख रुपए तक के लोन प्रदान करता है
  पूरी तरह से कागज रहित प्रक्रिया
  कुछ मिनटों में ही वितरित कर दिए जाते हैं पात्र लोन

मुंबई, 30 जुलाई 2020 - इसी साल जून में लॉन्च पूरी तरह से कागज रहित प्रक्रिया वाला नवी लेंडिंग एप का पूरे महाराष्ट्र के शहरों और कस्बों के साथ-साथ मुंबईपुणेनागपुर नाशिक और औरंगाबाद जैसे शहरों में ग्राहकोंका जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. मध्यम आय वाले भारतीय जो स्मार्टफ़ोन और टेक्नोलोजी के साथ काफी सहज हैं,  उन ग्राहकों को कॉन्टैपक्ट्लेस एवं इंस्टैंट पर्सनल लोन एप नवी डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से 36 महीने की अवधि के लिए 5 लाख रुपये तक के लोन प्रदान करता है. नवी लेंडिंग एप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. आप अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं.लोन और ईएमआई राशि का चयन कर सकते हैं और अपना पैन और आधार नंबर एप पर दर्ज कर मिनटों के भीतर अपने बैंक खाते में लोन प्राप्त कर सकते हैं. यह डिजिटल प्रोसेस पूरी तरह से पेपर लेस है और इसमें किसी भी डॉक्यूमेंट जैसे पे-स्लीप या बैंक स्टेटमेंट को अपलोड करने की आवश्यकता नहीं होती है.

अभी के माहौल में ज्यादातर लोग बाहर नहीं निकल पा रहे  हैं या बाहर नहीं जाना चाहते हैं. कुछ स्थानों पर लॉकडाउन होने के कारण वहां जाना आसान भी नहीं होता. उनको कई तरह के सरकार के निर्देशों का पालन करना पड़ता है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखना होता है. और बैंक केवल बुनियादी सेवाएं दे रहे हैं. ऐसे में जिन ग्राहकों को चिकित्सा/पारिवारिक आपात स्थितियोंशैक्षणिक फीस या अन्य तात्कालिक अत्यावश्यक कारणों से लोन की जरूरत पड़ीउन्होंने एप-आधारित ऋणों का रुख किया. यह पूरी तरह से ऑनलाइनबिना किसी परेशानी के फटाफट काम करता है. इस चरण के दौरान नवी के अधिकांश लोन  10 मिनट से भी कम समय में ग्राहकों के बैंक खातों में पहुंच गएजबकि कुछ ग्राहकों को तो एप इंस्टॉल करने के बाद 5 मिनट से भी कम समय में लोन मिल गया.

नवी एप के समित शेट्टी के अनुसार, “ “नवी लेंडिंग एप के शुभारंभ से हमें महाराष्ट्र और पूरे भारत के शहरों से ग्राहकों की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है. महाराष्ट्र के ग्राहकों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आसानी से 5 लाख तक का लोन लेना हमारे एप के प्रति विश्वास को दर्शाता है. नवी का टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म बड़े पैमाने पर सेवाएं देने के लिए बनाया गया है. इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निंग (एमएल) का लाभ उठाने पर जोर दिया गया हैताकि हम अपने ग्राहकों के लिए पेश किए जाने वाले विकल्पों और उनके अनुभव को लगातार बेहतर बना सकें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ